Home हिंदी 62 वर्षीय डांसर दादी से सीखियें जिंदादिली, जमकर करतीं हैं डांस

62 वर्षीय डांसर दादी से सीखियें जिंदादिली, जमकर करतीं हैं डांस

780
0

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के गाने ‘गोट’ (Goat) पर 62 वर्षीय डांसर दादी (Dancer Dadi) यानी रवि बाला शर्मा (Ravi Bala Sharma) भी जबरदस्त अंदाज में थिरकतीं नजर आईं. दिलजीत दोसांझ ने खुद दादी के इस वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर किया. इसके बाद से ही दादी के डांस वीडियो खूब वायरल हो रहे है. उनका मुस्कान बिखेरता चेहरा और डांस बहोत पसंद किया जा रहा है.

https://www.instagram.com/p/CEUHrk3gnDG/?utm_source=ig_web_copy_link

नई दिल्ली: पंजाब के मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांज (Diljit Dosanjh) के गाने ‘गोट’ ने अपनी धुन पर थिरकने के लिए हर किसी को मजबूर कर दिया था. खास बात तो यह है कि दिलजीत दोसांझ के इस गाने पर 62 वर्षीय डांसर दादी यानी रवि बाला शर्मा भी जबरदस्त अंदाज में थिरकतीं नजर आईं. उनसे जुड़ा वीडियो खुद दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था, जिसे अभी तक करीब 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. डांसर दादी के इस वीडियो को साझा करते हुए दिलजीत दोसांझ ने कहा कि ले भाई आज मेरा दिल बन गया. वीडियो में डांसर दादी का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है.

https://www.instagram.com/tv/CFU4YcRpoV5/?utm_source=ig_web_copy_link

डांसर दादी के वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि कला की कोई उम्र नहीं होती है. वीडियो में डांसर दादी यानी रवि बाला शर्मा धमाकेदार अंदाज में थिरकती नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/tv/CDYUceDhFDi/?utm_source=ig_web_copy_link

उनका यह वीडियो देख फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि केवल दिलजीत दोसांझ ही नहीं, बल्कि टेरेंस लेविस भी डांसर दादी के इस अंदाज को लेकर उनपर फिदा हो गए थे. यहां तक कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से उनका वीडियो भी शेयर किया था, जो फैंस को खूब पसंद भी आया था.

https://www.instagram.com/tv/CE4egBFpFiC/?utm_source=ig_web_copy_link


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here