Home हिंदी गांधी जयंती : एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन पर महात्मा गांधी का अभिवादन

गांधी जयंती : एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन पर महात्मा गांधी का अभिवादन

नागपुर मेट्रो के अधिकारी, कर्मचारी व कामगारों ने दिया सफाई अभियान मे योगदान


नागपुर ब्यूरो : महामेट्रो की ओर से वर्धा मार्ग पर स्थित एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन पर बापू कुटी का निर्माण किया गया है. ये सेवाग्राम की बापू कुटी की तर्ज पर किया गया निर्माणकार्य है. इसकी संकल्पना महा मेट्रो के प्रबंधक डॉ. ब्रिजेश दीक्षित की है. एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन परिसर में शुक्रवार (2 अक्तूबर) को महात्मा गांधी की प्रतिमा को माल्यार्पण किया गया.

इस कार्यक्रम के दौरान संचालक (रोलिंग स्टॉक) सुनील माथूर, संचालक (वित्त ) एस. शिवमाथन, कार्यकारी संचालक अनिल कोकाटे, नरेश गुरबानी, देवेंद्र रामटेककर, महादेव स्वामी, अरुण कुमार और अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे.

स्वच्छता ही सेवा का दिया संदेश
2 अक्तूबर को महात्मा गांधी की जयंती के उपलक्ष्य में स्वच्छता ही सेवा दिन भी मनाया जाता है. शुक्रवार को महा मेट्रो की ओर से मनीष नगर आरओबी (रेलवे ओवर ब्रिज) तथा अन्य निर्माण स्थलों के परिसर में सफाई अभियान क्रियान्वित किया गया. सोशल डिस्टंसिंग का पालन करते हुए महा मेट्रो के अधिकारी, कर्मचारी व कामगारों ने इस सफाई अभियान मे योगदान दिया.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here