Home Education #Nagpur | जेईई में सफल सुफियान का किया सत्कार

#Nagpur | जेईई में सफल सुफियान का किया सत्कार

50

नागपुर ब्यूरो: हाल ही में हुई जेईई मेन 2024 के घोषित नातीजों में नाल साहब चौक हंसापुरी निवासी छात्र अब्दुल सूफियान अब्दुल अजीम ने उल्लेखनिय सफलता प्राप्त की है. सूफियान ने अपने पहले ही प्रयास में 96.14 परसेंटाइल प्राप्त किया. बहुत कठिन मान जाने वाली इस परीक्षा में पहले प्रयास के पहले सत्र में ही इस उल्लेखनीय स्थान को प्राप्त करने के लिए शिक्षकों की ओर से सुफियान का सत्कार किया गया. एक्सीलेंट मल्टीपरपज सोसायटी द्वारा संचालित सेंट बी.टी. कॉन्वेंट कान्वेंट के प्रोग्राम हाल में आयोजित कार्यक्रम में सूफियान का सत्कार किया गया. इस्लामिया जूनियर कॉलेज ऑफ़ साइंस के प्राचार्य अब्दुल सत्तार के हाथों सुफियान का सत्कार किया गया.

सुफियान ने अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता और मुस्तफा सर एवं उनकी टीम को दिया. इस अवसर पर मुस्तफा मुनीर, अल्ताफ सर, साजिद सर, वकार सर गौर सर उपस्थित थे. उपस्थितों ने सुफियान को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी.

Previous articleक्राफ्ट मेले व लोकनृत्य समारोह में शानदार प्रस्तुतियों के गवाह बने नागपुरवासी
Next article#Nagpur | इंटरनेशनल कैट शो में देश-विदेश की सुंदर बिल्लियों ने मन मोहा
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).