Home Business प्रामाणिक पारंपरिक स्वाद की बेजोड़ गुणवत्ता के साथ बाज़ार में स्वादिती मसाले

प्रामाणिक पारंपरिक स्वाद की बेजोड़ गुणवत्ता के साथ बाज़ार में स्वादिती मसाले

65

नागपुर: स्वादिष्ट, मसालेदार और चटपटे मसाले खाने का स्वाद बढ़ा देते हैं। कंपनी के निदेशक उज्वल पगारिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि गुणवत्ता और क्वालिटी के लिए जाने जाने वाले पगारिया ग्रुप ने “स्वादिति’ मसालों के 41 फ्लेवर की रेंज बाजार में लॉन्च की है। कम तापमान पर पीसने की प्रक्रिया मसाले के मूल स्वाद को बरकरार रखती है। पगारिया का दावा है कि यह विदर्भ और मराठवाड़ा में ऐसी प्रक्रिया करने वाला एकमात्र ब्रांड है।
पहले चरण में उत्पाद महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में उपलब्ध होंगे। कंपनी का लक्ष्य अपने लॉन्च के 5 साल के भीतर पूरे भारत में एक विश्वसनीय ब्रांड बनना है। 23 विविध स्वादों के साथ 41 नवीन उत्पाद श्रेणियां हैं। 282 वितरकों का नेटवर्क फैला हुआ है. हमने पराठा मसाला, मखाना और टिक्का मसाला जैसे तीन नए स्वाद पेश किए हैं।
हम ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए केवल पारंपरिक भारतीय मिश्रण ही नहीं, बल्कि नवोन्मेषी मिश्रणों की एक श्रृंखला लेकर आए हैं। पगारिया ने कहा कि हमारा उद्देश्य ग्राहकों को उचित मूल्य पर स्वादिष्ट और गुणवत्तापूर्ण उत्पाद उपलब्ध कराना है। समूह एफएमसीजी उद्योग में तेजी से बढ़ रहा है और कई राज्यों में “स्वादिति’ नामक एक खाद्य ब्रांड स्थापित कर रहा है। वर्तमान में महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश में मौजूद है। पाउडर मसाले, हींग और नमक, संपूर्ण मसाले के साथ-साथ 6 अलग-अलग उत्पाद श्रेणियों में 41 उत्पादों की एक विशाल श्रृंखला शामिल है । इस मौके पर सीएमओ मनीष जैन और नेशनल सेल्स हेड संजय अरोड़ा मौजूद थे।

Previous articleनागपुर में गरबा महोत्सव की धूम
Next articleवखार महामंडळाच्या गोदामात “वखार आपल्या दारी ” अभियानाची सुरुवात
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).