Home Nagpur #Maha_Metro | राजपत्रित छुट्टी के दिन 30% की छुट, 15 और 16 अगस्त...

#Maha_Metro | राजपत्रित छुट्टी के दिन 30% की छुट, 15 और 16 अगस्त को करे मेट्रो से यात्रा

137

नागपूर ब्यूरो :– महामेट्रो द्वारा संचालित नागपूर मेट्रो रेल परियोजना के अंतर्गत मेट्रो यात्रा के लिए यात्रियो को किराये में विविध प्रकार की छुट दी जा रही है I विद्यार्थी, नोकरीपेशा, बिक्री का काम करनेवाले व्यावसायी तथा परिवार सहित मेट्रो में अवकाश के दिन सफर करनेवाले यात्रीयो को महामेट्रो की ओर से किराये में छुट दी जा रही है I महामेट्रो ने किराये में रियायत देने के लिए सभी वर्ग का विशेष तौर पर ध्यान रखा है I

राजपत्रित अवकाश के दिन ३० प्रतिशत छूट

महा मेट्रो की ओर से प्रत्येक शनिवार और रविवार को मेट्रो यात्रियो के लिए ३० प्रतीशत डिस्काउंट किराये में दिया जा रहा है I इसके साथ हि राजपत्रित अवकाश के दिन ३० प्रतिशत छूट मेट्रो यात्रियों को दि जा रही है ! अगले सप्ताह १५(स्वतंत्रता दिवस) और १६ अगस्त (पारसी न्यू ईयर) के उपलक्ष्य मे राजपत्रित छुट्टी होने से ज्यादा से ज्यादा यात्रियों ने मेट्रो से यात्रा करने का आवाहन महा मेट्रो कि ओर से किया गया है !

महाकार्ड का चलन बढा

महामेट्रो के महाकार्ड का चलन दिनोदिन बढता जा रहा है I महाकार्ड से यात्रा करने पर सामान्य दिनों में १० प्रतिशत की छुट दी जा रही है I शासकीय अवकाश विकेंड के अलावा राजपत्रित अवकाश के दिन मेट्रो किराये में ३० प्रतिशत की छुट महामेट्रो द्वारा दी जा रही है I इसी तरह स्कूल, कॉलेज तथा शैक्षणिक संस्थाओं के विद्यार्थीयो को मेट्रो टिकट में ३० प्रतिशत का कन्सेशन संस्थाओं के कागजात के आधार पर दिया जा रहा है I महत्वपूर्ण है कि हाल हि मे ब तक ७० हजार से ज्यादा नागरिको ने महा कार्ड प्राप्त किए है ।

Previous article#Nagpur | “कर्तव्य का पहिया-अशोक चक्र”
Next article#Nagpur | तरुणांच्या नवसंकल्पना साकारण्यासाठी संपूर्ण सहकार्य करणार – उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस 
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).