Home Cricket #Maha_Metro | न्यू एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन से रात 1 बजे तक मेट्रो...

#Maha_Metro | न्यू एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन से रात 1 बजे तक मेट्रो सेवा, रिटर्न टिकट लेकर ही जाना होगा मैच देखने

450

नागपुर ब्यूरो : महामेट्रो की ओर से क्रिकेट मैच दर्शकों की सुविधा के लिए अतिरिक्त मेट्रो ट्रैन चलाने की व्यवस्था की है । विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन के अनुरोध पर शहर के विभिन्न स्टेशनों से न्यू एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन तक अतिरिक्त मेट्रो ट्रेन चलाने और मैच के बाद मेट्रो स्टेशनों से वापसी की व्यवस्था की है ।

ऑरेंज और एक्वा लाइन पर सभी परिचालन मेट्रो स्टेशनों से न्यू एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन तक नियमित यात्री मेट्रो सेवाएं रात 10.00 बजे तक उपलब्ध रहेंगी । मैच के बाद, मेट्रो सेवाएं न्यू एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन से रात 1:00 बजे तक उपलब्ध रहेंगी ताकि वापस आ सकें ।

जामठा स्टेडियम तक यात्रा के समय और सुगम यातायात के लिए महा मेट्रो ने दर्शकों से बोर्डिंग स्टेशन से अग्रिम टिकट खरीदने का आग्रह किया है । विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन ने मैच शुरू होने से पहले न्यू एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन से जामठा तक और मैच के बाद जामठा से न्यू एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन तक दर्शकों को लाने-ले जाने के लिए 60 बसों की व्यवस्था की है ।

क्रिकेट प्रेमियों के लिए महामेट्रो द्वारा की गई सुविधा का लाभ लेने की अपील की गई है। इस सुविधा से ट्राफिक जाम की स्थिति से राहत मिलेगी।