Home Crime अधिकारी को ब्लैकमेल कर मांगी 1 करोड़ रुपए की फिरौती

अधिकारी को ब्लैकमेल कर मांगी 1 करोड़ रुपए की फिरौती

समझौते के बाद 70 लाख रुपए में बनी सहमति, 28 लाख लेते हुए आरोपी गिरफ्तार

नागपुर ब्यूरो: अपनी पत्नी के साथ वाला अश्लील वीडियो और ऑडियो वायरल करने की धमकी देकर महानगर पालिका के एक बड़े अधिकारी को ब्लैकमेल करते हुए 1 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई. समझौते के बाद 70 लाख रुपए पर सहमति बनी. पहली किश्त 28 लाख रुपए देना तय पाया. लेकिन अधिकारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी और इस मामले का खुलासा हो गया. पुलिस ने जाल बिछाकर सदर की एक होटल में 28 लाख रुपए लेते हुए आरोपी को रंगेहाथ गिरफ्तार किया. आरोपी राजनांदगांव निवासी अमित सोनी है.

फरियादी अधिकारी और आरोपी की पत्नी दूर के रिश्ते में मामा-भांजी लगते हैं. आरोपी की पत्नी के पिता की आर्थिक स्थिति खराब है. इसलिए अधिकारी उनकी आर्थिक मदद करता रहता था. इस दौरान आरोपी की पत्नी और अधिकारी में अवैध संबंध निर्माण हो गए. अपने निजी लम्हों के उन्होंने कुछ वीडियो क्लिप्स भी बनाए थे. इस बीच अक्तूबर 2021 में आरोपी का उससे विवाह हो गया. एक बार मोबाइल में आरोपी को अपनी पत्नी और अधिकारी के अश्लील वीडियो और ऑडियो नजर आए. इसका मौका उठाकर उसने अधिकारी को बॉकमेल करना शुरू किया और उसे रिश्तेदारों में बदनाम करने की धमकी देने लगा. इसलिए अधिकारी भी उसकी हर डिमांड पूरी करने लगा. लेकिन अब अमित की लालच बढ़ गई और उसने सीधे 1 करोड़ रुपए की मांग कर दी.

पुलिस ने ऐसे बिछाया जाल

अधिकारी ने उसके पास इतनी रकम नहीं होने की बात कही. इसके बाद 70 लाख रुपए में बात तय हुई और पहली किश्त 28 लाख रुपए सदर की एक होटल में देने की योजना बनाई गई. अमित जैसे ही पैसे लेने होटल पहुंचा तो उसे पुलिस ने रांगेहाथ दबोच लिया. अमित को न्यायालय में पेश करने पर उसे 2 दिन का पीसीआर मिला है.

Previous articleआषाढी एकादशी निमित्त मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे यांच्या हस्ते श्री विठ्ठल-रुक्मिणीची सपत्नीक महापूजा
Next articleएक तनख्वाह से कितनी बार टैक्स दूं और क्यों… जवाब है? 
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).