Home हिंदी वायरल : मोहम्मद रफी की तरह गाना गाकर सौरव किशन बना ‘छोटा...

वायरल : मोहम्मद रफी की तरह गाना गाकर सौरव किशन बना ‘छोटा रफी’

878
0

इंटरनेट ने कई ऐसे लोगों को स्टार बना दिया, जिन्होंने टैलेंट दिखाया और लोगों का दिल जीत लिया. एक लड़के ने बिल्कुल मोहम्मद रफी के अंदाज में गाना गाया. जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. उनका गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुका है. इसे सुनाने वाले लोग अब लड़के को ‘छोटा रफी’ कहकर बुला रहे हैं.

जुदीश राज नाम के ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. उन्होंने लिखा, ‘इस लड़के का नाम सौरव किशन है, वो कोझिकोड के रहने वाले हैं. लोकल एरिया में लोग उन्हें ‘छोटा रफी’ के नाम से जानते हैं.’ उनका गाना सुनकर लोग हैरान रह गए. यूजर्स को लग रहा था कि वो नहीं बल्कि खुद मोहम्मद रफी ही यह गाना गा रहे हों. लोगों को सौरव की आवाज बहुत पसंद आ रही है.

इस वीडियो को 11 सितंबर को शेयर किया गया था, जिसको अब तक 39 हजार से ज्यादा लोगो ने लाइक किया है. वीडियो वायरल होने के बाद जुदीश राज ने सौरव का एक और वीडियो शेयर किया, जहां वो ‘चौदहवी का चांद’ गीत रफ़ी के अंदाज में गा रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/B6c85TYgVGc/?utm_source=ig_web_copy_link

लोगों को उनका गाना बहुत पसंद आया. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं. सौरव ने रफी नाइट्स 2019 में भी परफॉर्म किया था. जिसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. उल्लेखनीय है कि सौरव किशन नाम का ये लड़का मेडिकल स्टूडेंट है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here