Home हिंदी डॉक्टर ने बताया-लता मंगेशकर को देखभाल की जरूरत, उनकी हालत अभी भी...

डॉक्टर ने बताया-लता मंगेशकर को देखभाल की जरूरत, उनकी हालत अभी भी पहले जैसी

397

स्वर कोकिला लता मंगेशकर कोरोना से संक्रमित होने के बाद इन दिनों मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में ICU में भर्ती हैं। अस्पताल हर दिन बयान जारी कर उनके हेल्थ को लेकर अपडेट देता है। अब रविवार को भी अस्पताल में लता मंगेशकर का इलाज कर रहे डॉक्टर प्रतीत समधानी ने बयान जारी कर बताया है कि लता मंगेशकर को देखभाल की जरूरत है, इसलिए वे कुछ और दिनों तक ICU में डॉक्टरों की निगरानी में ही रहेंगी।

डॉक्टर प्रतीत समधानी ने बताया, “सिंगर लता मंगेशकर को देखभाल की जरूरत है, इसलिए वह कुछ और दिनों तक ICU में डॉक्टरों की निगरानी में ही रहेंगी। उनकी हालत अभी भी पहले जैसी ही है। किसी को भी उनसे मिलने की इजाजत नहीं है।” 92 साल की लता मंगेशकर को कोरोना और निमोनिया के चलते पिछले हफ्ते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण भी थे।

एक दिन पहले डॉक्टर प्रतीत ने लता मंगेशकर के हेल्थ अपडेट में बताया था कि वे अभी भी ICU में ऑब्जर्वेशन में हैं। हमें इंतजार करना होगा, वे कुछ दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहेंगी। साथ ही डॉ. प्रतीत ने लता मंगेशकर के फैंस से उनके जल्द से जल्द रिकवर होने के लिए दुआ करने की अपील भी की थी।

Previous articleगेल्या 24 तासात मुंबईत 81 पोलिस कर्मचारी कोरोना पॉझिटिव्ह, पुण्यात 31 पॉझिटिव्ह
Next articleआज पहला स्टार्टअप डे | देश में 60 हजार से ज्यादा स्टार्टअप, इनमें से 42 यूनिकॉर्न
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).