Home Azadi Ka Amrit Mahotsav #Nagpur | जेएनएआरडीडीसी में अंतर-कार्यालय रंगोली प्रतियोगिता

#Nagpur | जेएनएआरडीडीसी में अंतर-कार्यालय रंगोली प्रतियोगिता

807

नागपुर ब्यूरो : जेएनएआरडीडीसी, नागपुर, खान मंत्रालय के एक स्वायत्त निकाय ने 17 दिसंबर 2021 को कार्यालय में “आजादी का अमृत महोत्सव” के परिकल्पित कार्य के एक भाग के रूप में “अंतर-कार्यालय रंगोली प्रतियोगिता” का आयोजन किया।

कार्यक्रम का उद्घाटन जेएनएआरडीडीसी के निदेशक डॉ अनुपम अग्निहोत्री ने किया और एस.बी.आई, आई.डी.बी.आई, बैंक ऑफ बड़ौदा, एम.ई.सी.एल, एल.आई.सी, सामाजिक वानिकी, सेना, आई.बी.एम, जे.एन.ए.आर.डी.डी.सी आदि के लगभग 50 प्रतिभागियों ने शानदार और रंगीन रंगोली तैयार की। सभी प्रतिभागियों ने देशभक्ति से लेकर त्योहार और भारत की विभिन्न संस्कृति को लेकर आजादी का अमृत महोत्सव की थीम को कवर किया।

एल.आई.सी की प्रज्ञा घायल ने पहला और बैंक ऑफ बड़ौदा की मयूरी पात्रे ने दूसरा स्थान हासिल किया। एस.बी.आई की सुश्री पायल बोथरा और जे.एन.ए.आर.डी.डी.सी के श्री राजेश आमरे ने तीसरा पुरस्कार साझा किया। केंद्र ने आई.डी.बी.आई की सुश्री संतोषी शर्मा और एल.आई.सी की सुश्री प्रजाली तिजारे को सांत्वना पुरस्कार प्रदान किए। कार्यक्रम का आयोजन प्रशासनिक अधिकारी श्रीमती आर विशाखा और उनकी टीम द्वारा किया गया और धन्यवाद ज्ञापन वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी श्री आर श्रीनिवासन ने किया।

Previous article#Nagpur | प्रसिद्ध पार्श्‍वगायक सुखविंदर सिंग यांची लाईव्‍ह इन कॉन्‍सर्ट ‘चक दे इंडिया’
Next article#Nagpur : नागपुरात नितीन गडकरींच्या स्टेजवर ‘मुन्नाभाई’ संजय दत्त म्हणाला कैसे है मामू..?
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).