Home Bollywood #Bollywood | कटरीना कैफ की शादी में शामिल नहीं होंगे सलमान, राजस्थान...

#Bollywood | कटरीना कैफ की शादी में शामिल नहीं होंगे सलमान, राजस्थान में वेडिंग सेरेमनी

409

इस साल बॉलीवुड में शादियों का दौर चल रहा है। एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खबरों की मानें तो दोनों 7 से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान के सवाई माधोवपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बारवरा रिजॉर्ट में सात फेरे लेंगे। दोनों एक्टर्स की टीम तैयारियां देखने के लिए जयपुर पहुंच चुकी हैं। शादी में केवल करीबी दोस्त और परिवार के ही लोग शामिल होंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुपरस्टार सलमान खान अपने परिवार संग शादी के इस इवेंट में शामिल नहीं होंगे। कटरीना और विक्की की शादी को वह छोड़ सकते हैं। कहा यह भी जा रहा है कि शादी का पहला इनविटेशन सलमान खान और उनके परिवार को भेजा गया था। यह बात सभी जानते हैं कि कटरीना कैफ के सलमान खान के साथ पारिवारिक संबंध हैं। वक्त अच्छा हो या बुरा दोनों में सलमान उनके साथ हमेशा खड़े रहे हैं। इस शादी में कई लोग हैं जो इस लिस्ट में शामिल होने वाले हैं। दोनों ही एक्टर्स इंडस्ट्री के अपने दोस्त और मेंटर्स को बुलाने वाले हैं। इस लिस्ट में करण जौहर, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, मिनी माथुर और रोहित शेट्टी का नाम शामिल है। इसके अलावा वरुण धवन और नताशा दलाल भी शादी में शामिल हो सकते हैं।

कटरीना कैफ की रोका सेरेमनी डायरेक्टर कबीर खान के मुंबई वाले घर में हुई थी। कटरीना, कबीर खान के बेहद करीब हैं और उनसे परिवारिक संबंध रखती हैं। कबीर उनके राखी भाई हैं। रोका सेरेमनी में विक्की और कटरीना के परिवार वाले शामिल हुए थे। कपल के करीबी दोस्त ने कहा कि रोका सेरेमनी काफी अच्छी रही। घर की सजावट सिर्फ लाइट्स से हुई थी और कटरीना लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।

Previous article#Gadchiroli । 26 नक्षलवाद्यांचे मृतदेह घेऊन जवान परतले, ढोल-ताशे वाजवून केले स्वागत
Next articleCULTURAL SHOW BY NCC CADETS FOR PATIENTS OF MH, KAMPTEE
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).