Home हिंदी आईपीएल 2020 : दुबई में भी फैंस का गजब रिस्पॉन्स, चिल्लाने लगे...

आईपीएल 2020 : दुबई में भी फैंस का गजब रिस्पॉन्स, चिल्लाने लगे ‘धोनी-धोनी’…

592

महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स के अन्य खिलाड़ियों ने शुक्रवार को तीसरे दौर के परीक्षण के नतीजे निगेटिव आने के बाद नेट पर अभ्यास शुरू कर दिया है. सीएसके के कप्तान धोनी ने अभ्यास सत्र में जमकर बल्लेबाजी का अभ्यास किया. धोनी के अलावा सभी खिलाड़ी कोरोना के खौफ को पीछे छोड़कर पूरे दिल से काम में लग गए हैं.

वहीं, सोशल मीडिया पर धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनके फैंस अपने फेवरेट क्रिकेटर को देखकर चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल अभ्यास सत्र से लौटने के क्रम में जब धोनी टीम के साथियों के साथ होटल जा रहे थे तो उस दौरान फैन्स उन्हें देखकर शांत नहीं रह पाते हैं और लगातार उनका नाम लेकर चिल्लाते हुए दिखते हैं.

धोनी भी अपने फैन्स को निराश नहीं करते और हाथ हिलाकर उनका शुक्रिया अदा करते हुए नजर आते हैं. धोनी ने आईपीएल में अबतक 190 मैच खेले हैं और इस दौरान 4,432 रन बनाए हैं, आईपीएल में 23 अर्धशतक भी उनके नाम पर है.

Previous articleविधानसभा अध्यक्ष नाना पटोले कोरोना पॉजिटिव
Next articleअबब नागपुरात न्यायालयच पोहोचलं मैदानात, न्यायाधीशांकडून अधिकाऱ्यांची कानउघाडणी
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).