Home मेट्रो #Maha_Metro | ऑरेंज और एक्वा लाइन की फेरियों में वृद्धि, सुबह 6.30...

#Maha_Metro | ऑरेंज और एक्वा लाइन की फेरियों में वृद्धि, सुबह 6.30 से 9 बजे तक ट्रेनें उपलब्ध

554
नागपुर ब्यूरो : कोरोना महामारी का प्रभाव कम होते ही दिनचर्या सामान्य होते जा रही है और इसके साथ ही अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है। अनलॉक होने से स्कूल, कॉलेज और अन्य संस्थानों में कामकाज पहले जैसा शुरू हो गया है। यात्रियों की संख्या में बढ़ोतरी को देखते हुए महामेट्रो ने मेट्रो ट्रेनों की फेरियों में वृद्धि की है। इसके साथ ही मेट्रो ट्रेनों की संख्या भी बढ़ा दी है।

बढ़ाई गई फेरियों के अनुसार ऑरेंज लाइन (कस्तूरचंद पार्क स्टेशन से खापरी मेट्रो स्टेशन) पर यात्री सेवा कल 22 अक्टूबर (शुक्रवार) से सुबह 7.10 बजे से उपलब्ध होगी। पहला दौर सुबह 7.10 बजे होने से इस मार्ग पर स्कूल, कॉलेज और अन्य औद्योगिक संस्थानों में सुबह ही जाने वाले छात्रों या अन्य कर्मचारियों को बड़ी राहत मिलेगी। इस लाइन पर रात 9 बजे तक मेट्रो ट्रेनें उपलब्ध रहेगी।

ऑरेंज लाइन के साथ, एक्वा लाइन (सीताबर्डी इंटरचेंज से लोकमान्य नगर मेट्रो स्टेशन) पर भी सुबह 6.30 बजे से रात 9 बजे तक यात्री सेवा उपलब्ध रहेगी। दोनों रूटों पर हर 15 मिनट में यात्री सेवा उपलब्ध रहेगी। शहर अनलॉक होने से व्यावसायिक प्रतिष्ठान के समय में वृद्धि हुई है। दिवाली के मौके पर बड़ी संख्या में नागरिक त्यौहार के लिए खरीदारी के लिए निकलते है।

दिपावली वर्ष का सबसे बडा और महत्वपूर्ण त्योहार होने से इसकी तैयारी घर -घर में एक सप्ताह पहले से ही शुरू हो जाती है, इसी तरह व्यवसायिक प्रतीष्ठानो में भी खरीदारी की भीड लगने लगती है। खरीदारी के लिए नागरिक परिवार सहित घर से निकलते हैI आवागमन के लिए मेट्रो ट्रेन सबसे सुरक्षित और सुविधा जनक हैI इससे कम लगत में व्यावसायिक क्षेत्र पहुंच सकते हैI वापसी में सामान सहित घर पहुँचने के लिए मेट्रो ट्रेनें रात 9.00 बजे तक सेवा में उपलब्ध हैI

#Maha_Metro | रीच II और रीच IV में फ्लैश बट वेल्डिंग का काम हुआ पूरा

Previous article@nitin_gadkari । विजय वडेट्टीवारांनी बेजबाबदार आणि खोडसाळ राजकारण करू नये
Next article#AryanKhanDrugCase | अनन्या पांडे से एनसीबी ने सवा 2 घंटे की पूछताछ, आज सुबह फिर बुलाया
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).