Home National Priyanka Gandhi | सीतापुर पुलिस ने प्रियंका गांधी को किया गिरफ्तार, शांति...

Priyanka Gandhi | सीतापुर पुलिस ने प्रियंका गांधी को किया गिरफ्तार, शांति भंग करने का आरोप

665
उत्तर प्रदेश के सीतापुर में बीते 36 घंटों से हाउस अरेस्ट में मौजूद कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. प्रियंका पर धारा-144 के उल्लंघन और शांतिभंग करने की धाराएं लगाईं गई हैं. उन्हें कुछ ही देर में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जा सकता है. इससे पहले प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर लखीमपुर हिंसा से संबंधित एक वीडियो शेयर कर पीएम नरेंद्र मोदी से सवाल पूछे थे. प्रियंका गांधी ने ऐलान किया था कि उन्हें चाहे तो पुलिस गिरफ्तार कर सकती है लेकिन वो बिना किसान परिवारों से मिले वापस नहीं लौटेंगी.

हरगांव पुलिस स्टेशन के एसएचओ ने बताया कि प्रियंका गांधी के अलावा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू समेत 11 लोगों के खिलाफ शांति भंग करने की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. इससे पहले प्रियंका गांधी ने ट्विटर के जरिए एक वीडियो जारी कर कहा था- ये वीडियो आपकी सरकार के एक मंत्री के बेटे को किसानों को गाड़ी के नीचे कुचलते हुए दिखाता है. इस वीडियो को देखिए और इस देश को बताइए कि इस मंत्री को बर्खास्त क्यों नहीं किया गया और इस लड़के को अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया. मेरे जैसे विपक्ष के नेताओं को तो आपने हिरासत में बगेर किसी ऑडर और एफआईआर के रखा है.” उन्होंने आगे सवाल किया कि ये आदमी अभी भी आजाद क्यों घूम रहा है?

प्रियंका हार नहीं मानेगी- राहुल गांधी

प्रियंका गांधी को हिरासत में लिए जाने को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि जिसे हिरासत में रखा है. वो डरती नहीं है- सच्ची कांग्रेसी है, हार नहीं मानेगी!. सत्याग्रह रुकेगा नहीं। #FarmersProtest

Previous articleBollywood News | एक्टर रणवीर सिंह बने एनबीए के ब्रांड एंबेसडर, बॉस्केटबॉल से है बचपन से प्यार
Next article#Maha_Metro | Almost 90 % Track Casting Work on Central Avenue Over
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).