Home Bollywood Bollywood news | शाहरुख खान की फिल्म में होगी पैसा लूटने की...

Bollywood news | शाहरुख खान की फिल्म में होगी पैसा लूटने की कहानी, को-स्टार होगी साउथ एक्ट्रेस नयनतारा

शाहरुख खान इन दिनों साउथ इंडियन फिल्मों के पॉपुलर डायरेक्टर एटली की अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. यह एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसमें शाहरुख मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है आए दिन इस फिल्म को लेकर कोई न कोई अपडेट सामने आती रहती है और अब एक बार फिर इस फिल्म को लेकर इंट्रेस्टिंग खबर चर्चा में है जो शाहरुख की इस फिल्म को लेकर उत्सुक फैंस के लिए गुड न्यूज साबित होगी.

फेमस वेब सीरीज मनी हीस्ट से प्रेरित है

रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख की ये फिल्म स्पेनिश हीस्ट क्राइम ड्रामा मनी हीस्ट से प्रेरित है और बताया जा रहा है जब किंग खान को ये पता चला था की वो पॉपुलर वेब सीरीज फिल्म के इंस्पायर्ड फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे तो उन्हें काफी खुशी हुई.

ये है फिल्म की कहानी

फिल्म में एक खास टर्न पर शाहरुख का नेगटिव किरदार एक टीम को बनाता है और सबसे बड़ी बैंक डकैती को अंजाम देता है.ये ऐसी डकैती होगी जो कभी किसी ने नहीं सुनी होगी. बताया जा रहा है कि फिल्म का ये वही स्पेशल ट्रैक होगा जो फिल्म के बैकग्राउंड को तैयार करता है. इसी के चलते शाहरुख के दो किरदारों के बीच आमना-सामना होगा.बता दें कि शाहरुख इस फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगे.शाहरुख जहां एक रोल विलेन का प्ले करेंगे तो वही दूसरा रोल उनका एक कॉप का होगा.फिल्म को कई भाषाओं में बनाया जाएगा. इस फिल्म की शूटिंग पुणे में शुरू हो चुकी है.

फिल्म का टाइटल साफ नहीं

खबरों का बाजार गर्म. अब तक एटली की फिल्म के टाइटल को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है पर हाल ही में साउथ के एक ट्रेड एनल‍िस्‍ट बाला व‍िजयबालन ने ट्व‍िटर पर एक डॉक्‍यूमेंट शेयर क‍िया था. ज‍िसमें इस फिल्‍म का टाइटल ‘LION’ ल‍िखा हुआ था जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं की फिल्म का टाइटल लॉयन होने वाला है.

ये हैं फिल्म की स्टारकास्ट

इस एक्शन से भरपूर फिल्म से साउथ एक्ट्रेस नयनतारा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में प्रिया मणि, सान्या मल्होत्रा ​​और सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिका में होंगे. साथ ही खबर है कि फिल्म राणा दग्गुबति विलेन के किरदार में दिख सकते हैं.वहीं साउथ के सुपरस्टार विजय कैमियो भी फिल्म में धमाल मचा सकता है. बहरहाल फिल्म से जुड़ी हर जानकारी रोचकभारी तो है जिसके बाद लगता है कि किंग खान पूरी तरह से रेडी हैं एक बाद फिर नंबर वन की कुर्सी पर काबिज होने के लिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here