Home FILM Bollywood News | आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा फिल्म की शूटिंग...

Bollywood News | आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा फिल्म की शूटिंग हुई पूरी

653

फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है। जिसका नाम लाल सिंह चड्ढा रखा गया है। कॉमेडी-ड्रामा लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी हो गई है। आमिर खान, करीना कपूर खान ने लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग, जिसे देश में 100 जगहों पर शूट किया गया है। शूट पूरी होने पर कास्ट और क्रू ने सेट पर जश्न मनाया। फिल्म एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी ने लिखी है। डायरेक्शन अद्वैत चंदन ने किया। फिल्म में साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य नजर आने वाले हैं।

‘डॉक्टर जी’ रकुल प्रीत सिंह का फर्स्ट लुक रिलीज

रकुल प्रीत सिंह, आयुष्मान खुराना के साथ कैंपस कॉमेडी ‘डॉक्टर जी’ से उनका फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। रकुल ने इस फिल्म के लिए मेडिकल टर्मोनोलॉजी और कुछ महत्वपूर्ण सर्जिकल प्रक्रियाओं की बारीकियाँ भी सीखी हैं। मेडिकल वर्ल्ड से जुड़ी हर चीज को स्क्रीन पर प्रामाणिक दिखाने के लिए, मेकर्स ने रकुल, आयुष्मान, शेफाली को अपने कैरेक्टर्स की तैयारी के हिस्से के रूप में ट्रेनिंग देने के लिए एक्सपर्ट्स के साथ एक विशेष सेशन रखा था। अनुभूति कश्यप ने फिल्म का डायरेक्शन किया है। कहानी सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत ने लिखी है। मेकर्स ने हाल ही में प्रयागराज में शेड्यूल पूरा कर लिया है और फिल्म की शूटिंग इस महीने तक पूरी हो जाएगी।

Previous articleखबर काम की है | पैन कार्ड को आधार से लिंक करने की डेडलाइन 30 सितंबर से बढाकर 31 मार्च 2022 हुई
Next articleजीएसटी काउंसिल की मीटिंग | कोविड और कैंसर की दवाएं सस्ती हुईं, लेकिन ऐप से खाना मंगाना और आइसक्रीम खाना हुआ महंगा
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).