Home हिंदी Nagpur | झमाझम बारिश ने खोली मनपा की पोल, “तालाबों का शहर”...

Nagpur | झमाझम बारिश ने खोली मनपा की पोल, “तालाबों का शहर” बना नागपुर

578
Photo: Manish Watkar

नागपुर ब्यूरो: शहर में मंगलवार को हुई झमाझम बारिश ने मनपा की पोल खोलकर रख दी। जल निकासी को व्यवस्था के अभाव में शहर की सड़कें तालाबों में परिवर्तित हो गईं। जगह जगह पानी थमने से नागरिकों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा। निचले इलाकों के घरों में भी पानी घुस गया, जिसके कारण वहां के लोगों को बड़ी परेशानी हुई।

उल्लेखनीय है कि शहर में सीमेंट कांक्रीट सड़कों का जाल तो बिछाया जा रहा है लेकिन बारिश में जल निकासी की व्यवस्था की अनदेखी की जा रही है। बरसाती नालियों के अभाव में सड़कें जलमग्न हो रही हैं। सड़क के किनारे पेड़ लगाने को लेकर भी उदासीनता दिखाई जा रही है। इसलिए ये समस्या और बढ़ती जा रही है। इसकी ओर गंभीरता से ध्यान देने की आवश्यकता है।

Previous articleBigg Boss OTT | Day 21!! From Punishing the contestants to giving them a chance to change their connection
Next articleNagpur | National Sports Day Celebrated in Podar World School
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).