Home Bollywood राज कुंद्रा को हाईकोर्ट से मिली अंतरिम राहत, जमानत याचिका पर सुनवाई...

राज कुंद्रा को हाईकोर्ट से मिली अंतरिम राहत, जमानत याचिका पर सुनवाई 25 को

597

मुंबई ब्यूरो : अश्लील फिल्मों के निर्माण में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार उद्योगपति राज कुंद्रा को बम्बई हाईकोर्ट से अंतरिम राहत मिली है. कुंद्रा की अग्रिम जमानत याचिका पर 25 अगस्त, बुधवार को सुनवाई होगी. बिजनेसमैन को गत 19 जुलाई को कथित रूप से पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. उस दौरान 11 अन्य लोगों पर भी पुलिस ने शिकंजा कसा था. सत्र न्यायालय की तरफ से गिरफ्तारी से पहले जमानत याचिका रद्द होने के बाद उन्होंने उच्च न्यायालय का रुख किया था.

मुंबई साइबर पुलिस की तरफ से वर्ष 2020 में दर्ज किए गए मामले में बम्बई हाईकोर्ट ने राज कुंद्रा को अंतरिम राहत दी है. शिकायत में कुंद्रा के खिलाफ वेब सीरीज के हिस्से के रूप में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर अश्लील वीडियो डालने के आरोप थे. मुंबई क्राइम ब्रांच की तरफ से पोर्नोग्राफी मामले की जांच के लिए स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम का गठन किया गया था. मुंबई पुलिस ने कुंद्रा को मुख्य साजिशकर्ता माना है जबकि इस मामले में उनकी पत्नी, मॉडल गहना वशिष्ठ और शर्लिन चोपड़ा समेत कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है.

Previous articleBigg Boss OTT Day 7 : Ridhima losing her temper over Pratik
Next article‘Didn’t need to prepare for Bigg Boss OTT, I’m Already Over The Top’ : Karan Johar
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).