Home Maharashtra Maharashtra। ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर सत्ता से बाहर निकल कर दिखाए...

Maharashtra। ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर सत्ता से बाहर निकल कर दिखाए कांग्रेस : चंद्रशेखर बावनकुले

1028
नागपुर ब्यूरो: ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी के महासचिव तथा पूर्व ऊर्जा मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले ने राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी को संबोधित करते हुए कहा है कि अगर ओबीसी समुदाय के प्रति सच में पार्टी और उसके नेताओं को कुछ सहानुभूति महसूस होती है तो ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर कांग्रेस ने सत्ता से बाहर निकल कर दिखा देना चाहिए.

सुनिए बीजेपी प्रदेश महासचिव चंद्रशेखर बावनकुले ने ओबीसी आरक्षण पर क्या कहा?

बीजेपी नेता चंद्रशेखर बावनकुले ने आगे कहा, ‘मैं पहले ही कह चुका हूं कि शिवसेना और एनसीपी ओबीसी समाज और उनके आरक्षण के खिलाफ हैं. अब कांग्रेस विधायक अभिजीत वंजारी ने भी कहा है कि शिवसेना और एनसीपी ओबीसी के खिलाफ हैं. इसलिए अगर कांग्रेस सच में ओबीसी समुदाय को न्याय देना चाहती है तो कांग्रेस को सत्ता से बाहर हो जाना चाहिए.”

दिसंबर तक इंपीरियल डेटा इकट्ठा करें

इसके अलावा राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग ने जाति के आधार पर राज्य में ओबीसी की जनगणना शुरू कर दी है. सरकार को जल्द से जल्द डेटा एकत्र करना चाहिए, लेकिन ओबीसी समुदाय को फुटबॉल बनाकर खेलना अब बंद किया जाना चाहिए.


सुनिए बीजेपी नेता चंद्रशेखर बावनकुले ने ओबीसी आरक्षण पर क्या कहा?

ओबीसी आरक्षण के बिना नहीं होंगे 2022 के चुनाव

भाजपा के प्रदेश महासचिव चंद्रशेखर बावनकुले ने इस समय ये भी कहा, तीन महीने में जो चाहे करो, लेकिन दिसंबर माह से पहले ओबीसी आरक्षण पर कुछ तय कर लें, नहीं तो महाराष्ट्र में ओबीसी समुदाय सरकार के इन मंत्रियों को सड़कों पर घूमने नहीं देगा. हम पूरे महाराष्ट्र में ओबीसी आरक्षण के पक्ष में और सरकार की वादाखिलाफी के विरोध में आंदोलन करेंगे. याद रखिये कि 2022 के चुनाव बिना ओबीसी आरक्षण के नहीं होंगे.

Previous articleMaharashtra। ओबीसी आरक्षणाच्या मुद्द्यावर काँग्रेसने सत्तेतून बाहेर पडावं- चंद्रशेखर बावनकुळे
Next articleChandrapur । घंटागाडी कामगारांना ९० लाख १७ हजार ६९८ रुपये अदा
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).