Home हिंदी वायरल : बेटे ने मांगी बाइक, पिता ने घर में बना डाली...

वायरल : बेटे ने मांगी बाइक, पिता ने घर में बना डाली स्कूटर -साइकिल

530
पंजाब के लुधियाना में एक पिता ने बेटे के लिए जुगाड़ से घर बैठे स्कूटर जैसी दिखने वाली एक साइकिल बना डाली. जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. उल्लेखनीय है कि इससे पहले बेटे ने अपने पिता से बाइक की मांग की थी. बेटे की डिमांड को पूरा करने के लिए पिता ने जुगाड़ का सहारा लिया. आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम के रीडर्स के लिए यहां एएनआई का ट्वीट किया गया वीडियो दे रहे है. 

मामला पंजाब के लुधियाना के लखोवल गांव का है. जहां 8वीं क्लास में पढ़ने वाले हरमनजोत ने पिता की मदद से स्कूटर जैसी दिखने वाली साइकिल तैयार की. आगे से साइकिल स्कूटर की तरह नजर आ रही है और चलाने के लिए पैडल दिए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का घर से स्कूटर जैसी दिखने वाली साइकिल निकालता है और पैडल मारकर चला रहा है. सामने से ऐसा लग रहा है कि वो स्कूटर चला रहा है.

इस वीडियो को 25 अगस्त की सुबह शेयर किया गया है, जिसके अब तक 51 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2000 से ज्यादा लाइक्स और सैकड़ों रि-ट्वीट हो चुके हैं. लोगों को पिता का देसी जुगाड़ काफी पसंद आ रहा है.

Previous articleकोविड : नागपुर मनपा आयुक्त पॉजीटिव, ट्वीट कर दी जानकारी
Next articleOnline Alumni Meet held at Tirpude Institute of Management Education
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).