Home Bollywood Bollywood | सिंघम गर्ल काजल ने अपनी बीमारी बताकर कहा- शर्म जैसा...

Bollywood | सिंघम गर्ल काजल ने अपनी बीमारी बताकर कहा- शर्म जैसा कुछ नहीं

1234

सिंघम फिल्म में अजय देवगन के साथ नज़र आ चुकी अभिनेत्री काजल अग्रवाल हमेशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी निजी जिंदगी के बारे में वो अपने फैंस के साथ इस प्लेटफॉर्म पर खुल कर बात करते कई बार देखी गई हैं. काजल ने इस बार अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो को शेयर करते हुए अपनी बीमारी के बारे में खुलासा किया है.


काजल ने एक फोटो को शेयर करते हुए बताया कि उन्हें अस्थमा है. उन्होंने बताया कि इन्हेलर उनकी जिंदगी का एक हिस्सा है. साथ उन्होंने सभी अपने फैंस को इन्हेलर के महत्व के बारें में बताया. उन्होंने कहा कि इन्हेलर का इस्तेमाल करने से आप ना घबराए और ना शर्माए. ये हमारी जरूरत है. काजल के फैंस उनका ये पोस्ट देख थोड़े भावुक भी हुए तो कुछ उनसे काफी प्रभावित भी हुए.

उन्होंने बताया कि उन्हें पांच साल की उम्र में पता चला था कि कि उन्हें ब्रोन्कियल अस्थमा की दिक्कत है. उन्होंने बताया कि उस वक्त उन्हें हर पसंदीदा चीज खाने से मना कर दिया गया था. वो वक्त मेरे लिए मुश्किल भरा था लेकिन धीरे-धीरे मेरे लिए ये सब आसान हो गया.

इन्हेलर का महत्व बताते हुए उन्होंने अपने फैंस को बताया कि मैंने इसके इस्तेमाल से खुद बदलाव महसूस किया है. मुझे काफी आराम मिला है. उन्होंने कहा कि मैं सभी से अपील करूंगी कि इन्हेलर का बारे में लोगों को जागरूक करें. वहीं, काजल के फैंस ने उनके इस पोस्ट को बहुत पसंद किया.

Previous articleMiss India World 2020 । मनसा वाराणसी बनली ‘मिस इंडिया वर्ल्ड’
Next articleMaharashtra । सरकारी विमानात बसलेले राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी खाली उतरले
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).