Home हिंदी आरती ने अमरावती की पहली सीपी, मीना ने स्पेशल आईजी का पदभार...

आरती ने अमरावती की पहली सीपी, मीना ने स्पेशल आईजी का पदभार संभाला

1046

अमरावती परिक्षेत्र के विशेष पुलिस महानिरीक्षक के रूप में चंद्रकिशोर मीना और अमरावती की पहली महिला पुलिस आयुक्त के रूप में डॉ. आरती सिंह ने पदभार संभाला. उल्लेखनीय है कि यह दोनों आईपीएस अधिकारी पति-पत्नी है. पदभार संभालने के बाद डॉ. सिंह ने कहा कि वे आम नागरिकों में पुलिस की इमेज को सुधारने की कोशिश करेंगी. वहीं चंद्रकिशोर मीना ने कहा कि परिक्षेत्र में भ्रष्टाचार के उन्मूलन के लिए उनके प्रयास होंगे.


डॉ. आरती सिंह
2006 बैच की आईपीएस अधिकारी आरती सिंह केंद्र सरकार के विभिन्न सेवा पदक, राज्य सरकार के विशेष सुरक्षा पदक से सम्मानित हो चुकी है. गढ़चिरोली जिले के भागरागढ़ जैसी सुदूर तहसील की एसडीपीओ, नागपुर की पुलिस अधीक्षक भी रह चुकी है. एमबीबीएस हो चुकी आरती सिंह ने अपने अबतक के कार्यकाल के दौरान बेहद उम्दा कार्य किया है.


चंद्रकिशोर मीना
2006 बैच के आईपीएस अधिकारी चंद्रकिशोर मीना पिछले 9 वर्षों से विदर्भ के विभिन्न इलाकों में कार्यरत है. उन्होंने गढ़चिरोली जिले के एटापल्ली से शुरूआत की और गोंदिया, अकोला, नांदेड, मुंबई में भी कार्य कर चुके है.


 

Previous articleशिवबाच्या रायगड किल्याच्या धर्तीवर राहणार छत्रपती चौक मेट्रो स्टेशन
Next articleकॉम्पिटिटिव एग्जाम की तयारी कर रहे युवाओं के लिए प्लेटफार्म बना “FREECADEMY IAS”
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).