Home Indian Army पठानकोट में आर्मी कैंप के गेट पर ग्रेनेड ब्लास्ट, बाइक पर आया...

पठानकोट में आर्मी कैंप के गेट पर ग्रेनेड ब्लास्ट, बाइक पर आया था संदिग्ध

534

पंजाब के पठानकोट में आर्मी कैंप के त्रिवेणी गेट के पास सोमवार सुबह ग्रेनेड ब्लास्ट हुआ है। जानकारी के मुताबिक यहां से एक एक बारात निकल रही थी, उसी समय मोटरसाइकिल पर सवार होकर एक युवक गुजरा। इस संदिग्ध युवक पर ही ग्रेनेड फेंकने का शक जताया जा रहा है।

पठानकोट के SSP सुरेंद्र लांबा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है, सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पठानकोट की सभी चेकपोस्ट को अलर्ट जारी कर दिया गया है। मौके से ब्लास्ट के बाद ग्रेनेट का हिस्सा बरामद कर लिया गया है।

5 साल पहले पठानकोट एयरबेस पर हुआ था हमला

पठानकोट में वायु सेना के एयरबेस पर 2 जनवरी 2016 को आतंकी हमला हुआ था। भारतीय सेना की वर्दी में आए हथियारबंद आतंकियों ने इसे अंजाम दिया था। इसमें 7 जवान शहीद हुए थे। सभी आतंकी भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर रावी नदी के रास्ते आए थे। भारतीय इलाके में पहुंचकर आतंकियों ने कुछ गाड़ियों को हाईजैक किया था और पठानकोट एयरबेस पहुंचे थे।

Previous article#Maharashtra । वाघाच्या हल्ल्यात मृत्यू झालेल्या वनरक्षक स्वाती ढुमणे यांच्या कुटुंबाला 15 लाखांची मदत
Next articleलखनऊ में आज किसानों की महापंचायत, केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा की गिरफ्तारी की मांग
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).