Home Maharashtra शरद पवार-प्रफुल्ल पटेल की अमित शाह से मुलाकात की खबरों को नवाब...

शरद पवार-प्रफुल्ल पटेल की अमित शाह से मुलाकात की खबरों को नवाब मलिक ने नकारा

नई दिल्ली ब्यूरो : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार और प्रफुल्ल पटेल की गुजरात में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से कथित मुलाकात की खबरों को एनसीपी नेता नवाब मलिक ने सिरे से खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा की बीजेपी का सोशल मीडिया अफवाह फैला रहा है. शरद पवार और प्रफुल्ल पटेल जयपुर से सीधे मुंबई आए हैं.

नवाब मलिक ने गुप्त मुलाकात की कथित खबर पर कहा, “गुजरात के एक अखबार ने खबर छापी है कि पवार और प्रफुल्ल पटेल ने अमित शाह से मुलाकात की. पिछले दो दिनों से ट्विटर पर अफवाहें उड़ रही हैं. ऐसी कोई मुलाकात नहीं हुई है.”

आज मुलाकात की इन खबरों को उस वक्त हवा मिल गई, जब अमित शाह ने शरद पवार और प्रफुल्ल पटेल से मीटिंग के सवाल पर कहा कि “सब कुछ सार्वजनिक नहीं किया जा सकता.”

आपको बता दें कि एनसीपी के दो बड़े नेता शरद पवार और प्रफुल्ल पटेल शुक्रवार शाम अहमदाबाद पहुंचे थे. इसके बाद दोनों नेता गांधीनगर पहुंचे. माना जा रहा है कि इन दोनों नेताओं ने गांधी नगर में कुछ गुप्त मुलाकातें की. मुलाकात एक बड़े व्यापारी घराने के सदस्य से हुई.

इस दौरान वे किस- किस से मिले ये अभी तक साफ़ नहीं हुआ है, लेकिन इन मुलाक़ातों के बीच राजनीतिक तौर पर क़यास तब लगाए जाने लगे जब ये जानकरी सामने आई कि इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह भी अहमदाबाद में थे. एनसीपी के दोनों बड़े नेताओं के अहमदाबाद पहुंचने के डेढ़ घंटे बाद गृह मंत्री अमित शाह अहमदाबाद पहुंचे थे, लेकिन ये साफ़ नहीं हो पाया है कि एनसीपी के इन दोनों नेताओं की मुलाक़ात किस-किस से हुई है. जब ये सवाल गृह मंत्री से पूछ गया तो उन्होंने इन मुलाक़ातों को और हवा दे दी.

Previous articleवतन है हिंदोस्ता हमारा | अकोल्यात हिंदू व्यक्तींच्या हस्ते मशिदीचं लोकार्पण
Next articleMaharashtra | शरद पवार ब्रीच कॅन्डी रुग्णालयात दाखल, 31 मार्चला होणार शस्त्रक्रिया
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).