Home हिंदी आईपीएल 2020 : पहले दिन 20 करोड़ व्यूअरशिप के साथ बनाया विश्व...

आईपीएल 2020 : पहले दिन 20 करोड़ व्यूअरशिप के साथ बनाया विश्व रिकॉर्ड

802

नई दिल्‍ली: इंडियन प्रीमियर लीग को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. पहले मैच से ही आईपीएल (IPL) ने दर्शकों के मन में उत्साह बढ़ा दिया है. भले ही इस बार आईपीएल कोरोना के कारण दुबई में हो रहा है, लेकिन दर्शक इंटरनेट के जरिए मैच से बखूबी जुड़े हुए हैं. खास बात तो यह है कि आईपीएल के पहले मैच (CSK Vs MI) ने ही व्यूअरशिप को लेकर रिकॉर्ड बना दिया है. दरअसल, बीसीसीआई (BCCI) के सचिव जय शाह (Jay Shah) ने ट्वीट कर बताया कि पहले मैच यानी चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियन्स के बीच हुए मैच को करीब 20 करोड़ लोगों ने देखा था, जो कि अपने आप में ही रिकॉर्ड है.

आईपीएल की शानदार ओपनिंग को लेकर किया गया जय शाह का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में जय शाह ने लिखा, “ड्रीम 11 आईपीएल ने नया रिकॉर्ड सेट किया. बार्क के अनुसार, 20 करोड़ लोगों ने मैच देखा. किसी भी देश में किसी भी स्पोर्ट्सलीग के लिए यह सबसे बड़ी ओपनिंग व्यूअरशिप रही. यह सभी स्टारस्पोर्टस इंडिया और डिजनी प्लस हॉटस्टार की व्यवूवरशिप है.”


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? अबतक नहीं किया है तो अभी क्लिक करें (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.